गुड मॉर्निंग न्यूज़टॉप न्यूज़देश

देवरियाः तीन दिन से लापता जन सेवा संचालक का खेत में मिला शव, नाराज लोगो ने लगाया जाम

वॉयस ऑफ शताब्दी

देवरिया। भलुअनी थानाक्षेत्र के गड़ेर गांव के पास धान के खेत में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव मिला। उसकी पहचान इसी थानाक्षेत्र के तरकुलहा गांव निवासी धर्मदेव यादव के रूप में हुई। वह तीन दिन से घर से गायब था। पुलिस की लापरवाही से नाराज लोगों ने देवरिया-बरहज मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।

तरकुलहा गांव निवासी धर्मदेव यादव 30 पुत्र गुंजेश्वरी यादव भलुअनी के गांधी चौक पर जन सेवा केंद्र चलाता था। परिवार के भरण-पोषण का एकमात्र यही जरिया था। 11 अक्तूबर को धर्मदेव यादव के छोटे भाई अर्पण यादव का जन्मदिन था। रात में दो बजे धर्मदेव घर से निकला और लौटकर नहीं आया।

परिवार के लोग भलुअनी थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के लिए प्रार्थना-पत्र दिए, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि थाना प्रभारी ने डांट कर भगा दिया।

इधर, बृहस्पतिवार की सुबह गड़ेर गांव स्थित जलपा माई मंदिर के पास धान के खेत में उसका शव मिला। स्थानीय लोगों ने धर्मदेव के परिवार और पुलिस को सूचना दिया। सैकड़ों की संख्या में मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए देवरिया-बरहज मार्ग जाम कर दिया। एएसपी राजेश सोनकर और सीओ बरहज देव आनंद मयफोर्स मौके पर पहुंचे।

लोगों का कहना था कि हत्या कर शव को यहां फेका गया है। मृतक के गले पर चोट के निशान हैं। गांव के लोग एसओ दीपक कुमार को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे। दोनों अधिकारियों ने किसी तरह आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया।

एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने घटनास्थल का मुआयना किया और भलुअनी पुलिस को मामले के पर्दाफाश के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

एएसपी राजेश सोनकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×